सीकर – लोक परिवहन बनी मौत परिवहन, जिले में दूसरा बड़ा हादसा

1417

सीकर– जिले के रींगस कस्बे में NH-52 पर सिमारला मोड़ के पास मंगलवार की शाम को हुआ हादसा। एक अनियंत्रित लोक परिवहन बस ने बाइक सवार को टक्कर मारी टक्कर इतनी भीषण थी कि एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर रीगस थाना के डिप्टी राजेंद्र बेनीवाल और थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी जाएगी। मृतक के शव को राजकीय चिकित्सालय में रखवाया गया है, जबकि दूसरे युवक को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया गया। टक्कर के बाद लोक परिवहन बनी मौत परिवहन बस में आग लग गई। हालांकि समय रहते लोक परिवहन बनी मौत परिवहन से सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। आग इतनी भीषण थी कि दूर तक देखी जा सकती थी।

सीकर -लोक परिवहन बनी मौत परिवहन | जिले में दूसरा बड़ा हादसा

बड़ा हादसा होते टला…

हाईवे पर लोक परिवहन बस में लगी आग के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सभी लोग आग बुझाने की प्रयास कर रहे थे, बस में आग की सूचना पर दमकल की गाड़ियां व थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे. जल्दी बस पर आग पर काबू पाया गया। गनीमत यह रही कि यात्रियों को तुरंत सुरक्षित उतार लिया गया। बस की गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह बाइक को सौ मीटर दूर तक घसीट कर ले गई।

सीकर -लोक परिवहन बनी मौत परिवहन | जिले में दूसरा बड़ा हादसा

देखते-देखते लोक परिवहन बस आग के हवाले हो गई। इससे पूर्व फतेहपुर के पास रोलसाहबसर में पिछले दिनों हुई लोक परिवहन बस की टककर हादसे से 11 लोगों की मौत की चीख उनको घरों में शात नहीं हुई थी। अब तो धीरे-धीरे आमजन लोक परिवहन को मौत परिवहन कहने लगा है, लगातार जिलेभर में लोक परिवहन से हादसे होते जा रहे है। इस सप्ताह में यह तीसरा हादसा है जो लोक परिवहन से हुआ है।

3 किमी तक लगा जाम…

बस में लगी आग के बाद राजमार्ग NH-52 पर करीब 3 किलोमीटर से भी ज्यादा लम्बा जाम लग गया। जाम के कारण लोगों को घंटो तक उसके खुलने का इंतजार करना पड़ा। बस की आग ठंडी होने पर पुलिस ने यातायात को सुचारू करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here