यूपी: महिला वकील ने भाजपा नेता पर लगाया बलात्कार का आरोप

पीड़ित महिला वकील ने धमकी दी कि अगर भाजपा नेता पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्यहत्या कर लेगी...

1184

लखनऊ– यूपी के उन्नाव रेप केस का मामला अभी शांत भी नहीं है कि प्रदेश के ही एक ओर भाजपा नेता पर महिला ने बलात्कार और ब्लैकमेल करने की धमकी देकर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया है। लखनऊ की एक महिला वकील ने अपने वरिष्ठ सहयोगी और भाजपा नेता सतीश शर्मा पर बलात्कार और मानसिक रूप से तीन साल तक उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शर्मा ने एक अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था और इस पूरे तीन साल के दौरान उसी के जरिए ब्लैकमेल करने की धमकी देकर प्रताड़ित किया करता था।

कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगी…

अपनी बात रखने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीड़ित महिला वकील ने अपने सिर के बाल भी मुड़वा लिए। महिला वकील ने आरोप लगाया कि जब वह शिकायत दर्ज कराने गई तो पुलिस ने भी आंखे मूंद ली। जैसे तैसे कर एक शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह आत्महत्या कर लेगी।

महिला ने कहा कि सतीश शर्मा बीजेपी का बड़ा नेता है, जिसकी शासन और प्रशासन में काफी रसूख है, यहीं कारण है कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

मेरे साथ ये सब इसलिए हो रहा क्योंकि मैं एक दलित हूं…

एबीपी न्यूज़ की खबर के मुताबिक पीड़ित महिला ने कहा कि अब कुछ भी नहीं बचा है और मुझे डर भी लग रहा है, क्योंकि उसने मेरे परिवार को लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है और मामले को रफा-दफा करने के लिए पैसे का लालच भी दिया जा रहा है। पीड़ित महिला ने कहा कि यह सब मेरे साथ सिर्फ इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं दलित हूं।

पीड़ित महिला वकील ने कहा कि मैंने अवध बार एसोसिएशन में भी शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन वहां से भी कुछ नहीं किया गया। मैंने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कार्रवाई नहीं करने के लिए वो हर बार अलग-अलग कारण बताते रहे।

बता दे कि हाल के दिनों में यह दूसरा मामला है जब उत्तरप्रदेश में बीजेपी के किसी नेता पर महिला के साथ बलात्कार और प्रताड़ित करने का आरोप लगा हो। इससे पहले बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी एक महिला ने रेप और प्रताड़ना का आरोप लगाया था। इस मामले को राज्य सरकार ने सीबीआई को सौंप दिया, जिसके बाद सीबीआई ने विधायक सेंगर को गिरफ्तार कर लिया था और सेंगर फिलहाल उन्नाव जेल में बंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here