जरूरत पड़ी तो BJP कार्यकर्ता भी सीमा पर लड़ने को तैयार: मनोज तिवारी

जम्मू कश्मीर में हो रहे आतंकी हमले के बीच मोहन भागवत के बयान से सुर में सुर मिलते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के मध्य अघोषित युद्ध चल रहा है, आवश्यकता पड़ी तो आरएसएस की तरह से बीजेपी के कार्यकर्ता सीमा पर पाकिस्तान से लड़ने को तैयार

1115

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में पडोसी देश से लगातार हो रहे आतंकी हमले के बीच बीजेपी दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भारत और पाकिस्तान के मध्य अघोषित युद्ध चल रहा है और अगर आवश्यकता हुई तो दिल्ली से बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता सीमा पर पाकिस्तान से लड़ने को तैयार है। तिवारी ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्त्ता को अगर सरकार बन्दूक देती है तब भी, नहीं तो लाठी लेकर भी जाने को तैयार हैं।
बता दे कि हाल ही में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने बयान दिया था कि अगर देश चाहे तो आरएसएस के प्रत्येक कार्यकर्ता तीन दिनों में लड़ने को तैयार है।

आरएसएस देशभक्तों की टोली: मनोज तिवारी

भागवत के बयान इस पर जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि आरएसएस के कार्यकर्ता होते ही देश पर मरने और जीने वाले। वो देशभक्तों की टोली है वो कुछ भी कर सकती है। इसी कर्म में तिवारी ने आगे कहा कि ‘ये भारत देश है जहां लोग तिरंगे के लिए हमेशा कुर्बानी को तैयार रहते है।

उन्होंने कहा कि सड़क पर चलते हुए किसी आदमी से भी पूछो तो वो भी देश के लिए सीमा पर लड़ने को तैयार है, जिस प्रकार पाकिस्तान परस्त आतंकवादी निर्दोष लोगों को मार रहे है, हमारे दिंदुस्तान देश की आर्मी भी उनको मुहतोड़ जवाब दे रही है। इस अघोषित युद्ध में दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ता की जरूरत पड़ी तो वो भी सीमा पर लड़ने को तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here