वीर तेजा सेना सीकर की फतेहपुर में हुई मीटिंग, ओमप्रकाश बुरडक बने जिला उपाध्य्क्ष व मनोज मील बने फतेहपुर इकाई के अध्यक्ष

1108

जयपुर – बीकानेर में होने वाली ” हुँकार महारैली -३” को लेकर फतेहपुर शेखावाटी के चौधरी चरण सिंह जाट छात्रावास में १ फरवरी(गुरुवार) को वीर तेजा सेना की सीकर इकाई की मीटिंग आयोजित हुई। मीटिंग बार एसोसिएशन, सीकर के अध्यक्ष जगदीश गिठाला जी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें जिला अध्यक्ष राजेश खाखल व संयोजक मंडल की अनुसंशा पर सर्वसहमति से ओमप्रकाश बुरड़क को जिला उपाध्यक्ष और मनोज मील को फतेहपुर तेजा सेना का अध्यक्ष चुना गया। मीटिंग में 4 फरवरी को बीकानेर में होने वाली “हुँकार महारैली -३” में ज्यादा से ज्यादा संख्या पधारने और हर क्षेत्र की जिमेदारिया तय की। इसके साथ तेजा सेना की हर बूथ पर 11 सदस्य की कमेठी बनाई जाएगी।
आज के कार्यकर्म की अध्यक्षता कर रहे सीकर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष जगदीश जी गिठाला ने कहा कि समाज मे मत्युभोज ,दहेज प्रथा जैसी बुराई को छोड़ने की शपथ दिलाई गई।
जिला अध्यक्ष राजेश जी ने कहा कि समाज के होनहारों से गरीब बच्चो को सीकर में निशुल्क कोचिंग दिलाई जाएगी।
आज के इस मीटिंग में विजेंद्र बिजारणिया , महेंद्र डोरवाल ,ताराचंद भूकर, नरेंद्र चबरवाल, विकास , महिपाल , रामस्वरूप सेवा , सुरेश बगड़िया , राजेन्द्र राठी , रणवीर डारा , अजित ,राकेश गोदारा , महिपाल थेथलिया , सुलतान के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here