उपखंड मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज की मांग को लेकर बैठक

सुराज संकलप यात्रा के समय सरकारी कॉलेज खोलने का वादा करने वाली बीजेपी, सत्ता में आते ही अपने किये वादे से मुकर गई, युवाओं ने संघर्ष समिति के बैनर तले मीटिंग कर संघर्ष का बिगुल खोल दिया है। संघर्ष कर्ताओं ने कहा कि सरकारी कॉलेज हमारा हक है और हम हर हाल में इसे लेकर रहेंगे।

874

सीकर। बीजेपी की सुराज संकल्प यात्रा के दौरान लक्ष्मणगढ़ उपखंड मुख्यालय पर सरकारी कॉलेज खोलने का वादा करके मुकरने वाली बीजेपी सरकार की योजना के खिलाफ उपखंड के युवाओं ने मोर्चा खोल दिया है। युवाओं ने बुधवार को पुराने बस स्टैंड के निकट आरके प्लाजा में सरकारी कॉलेज संघर्ष समिति, लक्ष्मणगढ़ के बैनर तले आज मीटिंग का आयोजन कर संघर्ष का बिगुल बजा दिया।

कॉलेज हमारा हक और हम इसे लेकर रहेंगे…..

इस दौरान आजादी के 70 साल के बाद भी हमारे कस्बे में सरकारी कॉलेज न होने पर सब ने चिंता जाहिर करते बैठक में वक्ताओं ने कहा कि सरकारी कॉलेज हमारा हक है और हम हर हाल में इसे लेकर रहेंगे। बैठक में राकेश भोजासर, सरपंच हंसराज वाटड़ व हरफूल गोदारा ने संबोधित किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड मुख्यालय पर ये समिति कॉलेज के सपने को सच करने की ओर पहला कदम है।

बैठक में सर्वसम्मति से लक्ष्मणगढ़ को सरकारी कॉलेज देने वाले को ही वोट देने का भी निर्णय लिया। इस मौके पर सरपंच हंसराज बाटड़, राजाराम, भवानी सिंह, संदीप भोजासर, अशोक कस्वा, नंदलाल, चंदपाल, विजेंद्र सिंगदोला, विकास ढाका, हंसराज बादुसर, धर्मेंद्र डोटासरा, दशरथ सिंह को संघर्ष समिति कार्यकारिणी सदस्य बनाया गया। इस दौरान रोहित शर्मा, विकास, महेंद्र, सुरेंद्र सिंह, कुलदीप और महेंद्र सिंह समेत अनेक युवा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here