बालिका शिक्षा आज के समय की जरूरत,बालिका शिक्षा ग्रहण करती है तो वह दो घरों में शिक्षा का उजाला फैलाती है – मेहरू निशा टाक

1018

लक्ष्मणगढ़ -उपखण्ड के मंगलूना गांव में आयोजित मदरसे के कार्यक्रम में मुख्यवक्ता के रूप में बोलते हुए राजस्थान मदरसा बोर्ड चैयरमेन मेहरू निशा टाक ने कहा कि आज के समय की सबसे बड़ी जरूरत बालिका शिक्षा की है ।अगर एक बालिका शिक्षा ग्रहण करती है तो वह दो घरों में शिक्षा का उजाला फैलाती है इस दौरान उन्होंने दो कम्प्यूटर व छात्रों की संख्या के अनुपात में टेबल कुर्सी ,दरी तथा भवन हेतु पर्याप्त राशि उपलब्ध कराने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि बालिकाओ में भेद भाव खत्म करना चाहिए क्योंकि मेरे को आगे बढ़ने में मेरे परिवार से ज्यादा मदद मेरे ससुराल वालों ने।

इससे पहले पूर्व जिला परिषद सदस्य सुरेंद्र सिंह शेखावत ने आये हुए अतिथियों का स्वागत करते हुए सभी का आभार प्रकट किया तथा मदरसे में में कम्प्यूटर दरी भवन भौतिक सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की जिस पर टाक ने तुरंत घोषणा भी की।
इस दौरान राज खान ने मदरसे में छात्रोंओ ktc ग्रुप की ओर से स्कूल बैग देने की घोषणा की इस दौरान यू आई टी चैयरमेन हरिराम रणवां भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां प्रदेश युवा मोर्चा महामंत्री मनोज बाटड़ यासीन खाँ शोभासर पूर्व विधायक के डी बाबर जाजोद सरपंच हरि प्रसाद राजास सरपंच आलम अली खां गजेंद्र सिंह आदि मंचस्थ थे ।कार्यक्रम में सदर अकबर खाँ, हाजी यासीन खाँ युसूफ खाँ, शब्बीर शिफा नवाब खाँ, रामलाल पुजारी अजय चीतलंगिया मुबारिक खाँ आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।

इस अवसर पर मनोज शर्मा, राजकुमार महला महेंद्र जोशी शिव बक्स बगड़िया उमराव खाँ, मदन लाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन इलियास खान नूरखानी ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here