जसरासर में विधायक डोटासरा ने किया कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज

102

सीकर। लक्ष्मणगढ़ उपखंड मुख्यालय के निकटवर्ती ग्राम जसरासर में स्वर्गीय रामावतार जी जसरासरिया कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज क्षेत्रीय जनप्रतिनिधी और विधायक श्री गोविंद सिंह डोटासरा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुआ. और कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच श्री चिरंजीलाल जांगिड़ ने की।

डोटासरा ने विधालय में कक्षा कक्ष व एक टयूबवैल बनाने की घोषणा

इस अवसर पर समारोह में पूर्व सरपंच श्री रामसिंह शेखावत , श्री रामचंद्र सिंह माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक गोपाल ढाका , बनवारीलाल, सूबेदार कुंभाराम और ग्राम सहयोग सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष श्री नंदलाल शर्मा समेत ओर भी बहुत सारे लोग कबड्डी प्रतियोगिता के शुभारम्भ कार्यक्रम में मौजूद रहे। कार्यक्रम में विधायक गोविन्द सिंह डोटासरा का ग्रामवासियों ने माला, शॉल व साफा पहनाकर स्वागत किया।
गोविन्द सिंह डोटासरा ने कार्यक्रम में अपने संबोधन से कबड्डी के पारंपरिक खेल की सराहना की और प्रतियोगिता को आयोजित करने ओर शुभारम्भ के लिए उन्हे बुलाने के लिए आयोजकों को बधाई दी। तथा जसरासर ग्राम के विकास के लिए विद्यालय में एक कक्षा कक्ष के लिए पांच लाख रुपये , ग्रामीणो की मांग पर एक ट्यूबवेल एवं बीस हज़ार रुपये विधायकीय कोटे से एवं विद्यालय में खेल सामग्री की देने की भी घोषणा की। ग्रामवासियों ने विधायक डोटासरा से गाव में गौरव पथ एवं गांव के पानी निकासी हेतु नाला निर्माण का निवेदन किया। जिस पर विधायक महोदय द्वारा शीघ्र ही समस्या समाधान के प्रयास किए जाने का आश्वासन दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here