सीकर में मोबाइल शोरूम से 10 लाख के मोबाइल चोरी का मामला, पिछले दिनों भी हुई थी मोबाइल शोरुम से चोरी की वारदात,पुलिस जांच में जुटी

853

सीकर जिले में लगातार चोरों का बढ़ता आतंक

सीकर
शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित एक मोबाइल शोरूम से लाखों रूपयों के मोबाइल चोरी होने की घटना सामने आई है। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

सीकर मोबाइल शोरूम में रात 10:00 बजे बाद हुई चोरी….

शोरूम मालिक कपिल ने बताया कि बीते शुक्रवार रात को 9:30 बजे वह दुकान बंद करके गया था। शनिवार सुबह जब शोरूम पर आकर देखा तो साइड से शटर ऊपर किए हुए थे। इसके बाद मामला समझते देर नहीं लगी। जैसे ही वह शोरूम के अंदर दाखिल हुआ तो ​देखा कि यहां दुकान में रखे हुए कीमती मोबाइल और नगदी मौजूद नहीं है। कपिल ने बताया कि चोरी हुए मोबाइल की कीमत करीब दस लाख रुपए है। उसने तुरंत इस बारे में पुलिस को सूचना दी। इस पर वहां पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया। प्रशिक्षु आरपीएस सोरभ तिवाडी ने बताया कि अज्ञात व्यक्ती के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शोरूम में लगे CCTV कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सीकर व्यापार महासंघ ने मोबाइल चोरों को पकड़ने के लिए ज्ञापन दिया…..

सीकर जिला व्यापार महासंघ ने जिला पुलिस अधिक्षक को ज्ञापन देकर जल्दी इस केस की जांच कर चोर को पकड़े,इस साल सीकर जिले में मोबाइल शोरुम से ऐसी चोरी की तीसरी बड़ी घटना हैं।