मैं विधायक बना तो विधानसभा में, हार गया तो सड़कों पर, जनता की आवाज उठाता रहूँगा~ मोहम्मद हुसैन

288

कोटा- राजस्थान प्रदेश भर में आगामी विधानसभा चुनाव इसी साल के अंतिम नवम्बर-दिसम्बर में होने है। विधानसभा चुनाव होने में भलेही करीबन 11 महिने शेष हो लेकिन अभी से ही राजनीतिक पार्टियों और निर्दलीय चुनाव लड़ने वालों ने प्रत्यासियों ने तेयारियां शुरू कर चुनाव जीतने की रणनीतियां बनाकर काम करने लगे है। प्रदेश भर में सरगर्मी दस महीने पहले से ही नजर आने लगी है। चुनाव को लेकर विधायक उम्मीदवार पार्षद मोहम्मद हुसैन ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक।

कोटा उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की मिटिंग हुई…

रविवार को वल्लभनगर स्थित महफ़िलखाने में कोटा उत्तर विधानसभा से विधायक उम्मीदवार पार्षद मोहम्मद हुसैन ने अपने समर्थकों के साथ मीटिंग की। हुसैन ने मिटिंग में आये हुए लगभग बाईस वार्डों से आये कार्यकर्ताओं हुसैन ने माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करते हुए हुसैन ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि शीघ्र ही ऐसी बैठक हरेक वार्ड के अलग-अलग क्षेत्रों में भी आयोजित की जाएगी। ताकि मैं, मुझसे जुड़ने वाले हर कार्यकर्ता-साथी को व्यक्तिगत तौर से जान सकूँ।

मोहम्मद हुसैन ने सदैव जन हितेषी रहने को कहा…

हुसैन ने कहा कि- “मैं सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में लोगों के बीच जाकर उनके सुख-दुख का हिस्सा बन सभी के जायज काम समय पर कराने के लिए सदेव प्रतिबद्ध रहा हूँ। अगर जनता ने बहुमत के साथ मुझे चुना ‘मैं विधायक बना तो विधानसभा में जनता की आवाज उठाऊंगा और अगर जनता के भरपूर सहयोग के बाद भी चुनाव हार गया तो सड़कों पर धरने-प्रदर्शन कर लोगों के जायज काम करवाने का प्रयास करता रहूंगा”।

हुसैन ने हरेक कार्यकर्ता को अपने आपको विधायक उम्मीदवार समझकर चुनाव के रोज शाम 6 बजे तक हम आज एक वोट से हार रहे हैं की नीति अपनाकर कार्य करेंगे तो हमारी जीत निश्चित ही तय है।
इस मौके पर अम्बालाल पुरोहित, देव प्रकाश, असफाक खान, सय्यद अमिन अली, वशीम खान, मुस्ताक अंसारी, सरफराज हकीमी, आनंद नगर, भीमराज मीणा, हरि सिंह, लाखन खाजोतिया, अशोक महावर, ब्रजराज पंडित और कालू लाल सहित उत्तर विधानसभा के दर्जनों कार्यकर्ता मोजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here