गुजरात चुनाव – रैली में खाली कुर्सियां देख मोदी के उड़े होश , बोले मैं ‘गुजराती बेटा’, सुनने तो आओ !

126

नई दिल्ली, गुजरात चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है भाजपा नेताओं की रैलियों की संख्या बढ़ती जा रही है। 22 साल का सिंघासन 2017 में कहीं डोल न जाए इसके लिए अमित शाह, पीएम नरेंद्र मोदी समेत पूरी भाजपा टीम गुजरात में जमी हुई है। 12 साल तक गुजरात के सीएम रहे पीएम मोदी भी गुजरात की जनता के बीच में जा रहे हैं ताकि नोटबंदी और जीएसटी के चलते नाराज हुए व्यापारी भाई और आरक्षण की मांग कर रहे पाटीदार वोटरों को मनाया जा सके। जिसके लिए वो गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर रहे हैं। हालांकि चुनाव से पहले गुजरात में हुआ पीएम मोदी का रोड शो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ था।

पार्टी की उम्मीद के विपरीत नजारा देखने को मिला…..

अब चुनाव के समय में पीएम मोदी गुजरात में रैलियां कर रहे हैं। मगर उनकी रैलियों में उम्मीद के मुताबिक भीड़ नहीं पहुँच रही है जिसकी वजह से पीएम मोदी के भी होश उड़े हुए हैं। गुजरात में ऐसा पहली बार हो रहा है जब मोदी रैलियां कर रहे हो और कुर्सियां खली पड़ी हों। 2014 के लोकसभा चुनाव में वोट हासिल करने के लिए मोदी ने लोगों से कई वादे किए। अब वादों पर खरा न उतर पाने के कारण मोदी की रैली में पड़ी खाली कुर्सियों को देखकर अब लगने लगा है कि जनता का मोदी से विशवास उठ चुका है।

जानकारी के अनुसार, पैसे लेकर भी लोग अब रैली में नहीं आना चाहते हैं। हाल ही में गुजरात चुनाव को लेकर मोदी रैली करने गए थे। भाजपा को उम्मीद थी कि मैदान भीड़ से खचाखच भरा होगा। लेकिन मोदी की रैली में जैसी भीड़ की उम्मीद जताई जा रही थी उसके बिल्कुल विपरीत नजारा देखने को मिला। रैली में शामिल होने आए लोगों की संख्या इतनी भी नहीं थी की रैली में कुर्सियां तक भरी जा सके।

खाली कुर्सियां देख नरेन्द्र मोदी हुए भावुक…..

खाली पड़ी कुर्सियों को देखकर पार्टी के आलाकमान तक के होश उड़ गए। पीएम मोदी को सुबह 9.30 बजे से पहले भुज में रैली को संबोधित करना था लेकिन खाली पड़ी कुर्सियों को देखकर मोदी को 2 घंटे का इंतजार करना पड़ा। गुजरात चुनाव अब मुद्दे पर लड़ा जा रहा है, एक तरफ कांग्रेस मोदी के रोजगार और खोखले विकास पर तंज कस रही है वहीं दूसरी तरफ मोदी खुद को गुजरात का बेटा बता कर रो रहे हैं और जनता को भावनात्मक बनाने की कोशिश कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here