भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, लोग बोले- BJP में गंगा बसे, वाशिंग मशीन में नरेश

बीजेपी में ज्वाइन करने के बाद नरेश अग्रवाल सबसे ज्यादा चर्चाओं में है, वे ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गए है, यह सब यूं ही नहीं हो रहा बल्कि उनके पुराने बयानों की वजह से वे सुर्खियों में छाए हुए है.

1019

दिल्ली: राज्यसभा की टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की। दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्हें पार्टी में शामिल कराया गया। नरेश अग्रवाल ने यहां आते ही सपा द्वारा राज्यसभा का टिकट ना दिए जाने पर नाराजगी दिखाई और आते ही विवादित बयान दे दिया। नरेश अग्रवाल ने सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि फिल्म में काम करने वाले को टिकट दिया गया जबकि राजनीति करते आ रहे पार्टी के नेता का टिकट काट दिया गया।

मेरा बेटा बीजेपी को वोट करेगा…

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरा बेटा नितिन अग्रवाल जो अभी एमएलए है वह राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट करेगा। इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है। उनकी पूरी टीम ने बीजेपी में शामिल हुई है। बीजेपी ने कहा कि इनके हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई। अभी तक बीजेपी पर हमला साधते रहे नरेश अग्रवाल ने पाला बदलते ही अपने सुर बिल्कुल बदल लिए। उन्होंने कहा कि पीएम की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौरन यूपी को देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में बीजेपी एक मात्र विकल्प है।

दिनभर रहे टॉप ट्रेन्डिंग्स में…

बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट्स फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सप्प समेत अन्य प्लैटफॉर्म्स पर दिनभर सबसे ज्यादा चर्चाओं से टॉप ट्रेंडिंग में रहे। यह सब यूं ही नहीं हो रहा बल्कि उनके पुराने बयानों की वजह से वे सुर्खियों में छाए हुए है। संसद में अकसर बीजेपी, आर्मी और राम मंदिर पर टिप्पणी करने के लिए चर्चाओं में रहे नरेश अग्रवाल पर अब लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे है। कोई उनके कुलभूषण जाधव वाले बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहा तो कोई रम में बसे राम वाले कमेंट को याद कर रहा है।

लोगो ने कुछ इस प्रकार कहा…

विहस्की में विष्णु बसे ,रम में बसे श्रीराम !ज़िन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमानBjp में गंगा बसे, वाशिंग मशीन में नरेशइधर डालो उधर निकले, साफ सुथरे अग्रवालसियापति रामचंद्र की जय..

Publiée par Adi Vatsal sur Lundi 12 mars 2018

https://www.facebook.com/harshvardhan.tripathi.12/posts/10156311711300555

मोदी जी और अमित शाह जी बीजेपी में जाते ही सब पवित्र कैसे हो जाते हैं?कौन सी मशीन है आपके पास

Publiée par आर शिव प्रसाद सती sur Lundi 12 mars 2018

https://www.facebook.com/mohd.zahid.92/posts/1593747764013749

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here