भाजपा में शामिल हुए नरेश अग्रवाल, लोग बोले- BJP में गंगा बसे, वाशिंग मशीन में नरेश

बीजेपी में ज्वाइन करने के बाद नरेश अग्रवाल सबसे ज्यादा चर्चाओं में है, वे ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गए है, यह सब यूं ही नहीं हो रहा बल्कि उनके पुराने बयानों की वजह से वे सुर्खियों में छाए हुए है.

158

दिल्ली: राज्यसभा की टिकट कटने से नाराज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने आज पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन की। दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में उन्हें पार्टी में शामिल कराया गया। नरेश अग्रवाल ने यहां आते ही सपा द्वारा राज्यसभा का टिकट ना दिए जाने पर नाराजगी दिखाई और आते ही विवादित बयान दे दिया। नरेश अग्रवाल ने सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी पर आरोप लगाया कि फिल्म में काम करने वाले को टिकट दिया गया जबकि राजनीति करते आ रहे पार्टी के नेता का टिकट काट दिया गया।

मेरा बेटा बीजेपी को वोट करेगा…

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मेरा बेटा नितिन अग्रवाल जो अभी एमएलए है वह राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट करेगा। इस मौके पर गोयल ने कहा कि नरेश अग्रवाल का बीजेपी में स्वागत है। उनकी पूरी टीम ने बीजेपी में शामिल हुई है। बीजेपी ने कहा कि इनके हजारों कार्यकर्ताओं को भी बधाई। अभी तक बीजेपी पर हमला साधते रहे नरेश अग्रवाल ने पाला बदलते ही अपने सुर बिल्कुल बदल लिए। उन्होंने कहा कि पीएम की अगुवाई में और योगी के नेतृत्व में नया विकास का दौरन यूपी को देखने को मिल रहा है। इस कड़ी में बीजेपी एक मात्र विकल्प है।

दिनभर रहे टॉप ट्रेन्डिंग्स में…

बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट्स फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सप्प समेत अन्य प्लैटफॉर्म्स पर दिनभर सबसे ज्यादा चर्चाओं से टॉप ट्रेंडिंग में रहे। यह सब यूं ही नहीं हो रहा बल्कि उनके पुराने बयानों की वजह से वे सुर्खियों में छाए हुए है। संसद में अकसर बीजेपी, आर्मी और राम मंदिर पर टिप्पणी करने के लिए चर्चाओं में रहे नरेश अग्रवाल पर अब लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे है। कोई उनके कुलभूषण जाधव वाले बयान को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रहा तो कोई रम में बसे राम वाले कमेंट को याद कर रहा है।

लोगो ने कुछ इस प्रकार कहा…

विहस्की में विष्णु बसे ,रम में बसे श्रीराम !ज़िन में माता जानकी और ठर्रे में हनुमानBjp में गंगा बसे, वाशिंग मशीन में नरेशइधर डालो उधर निकले, साफ सुथरे अग्रवालसियापति रामचंद्र की जय..

Posted by Adi Vatsal on Monday, March 12, 2018

नरेश अग्रवाल को Bharatiya Janata Party (BJP) ने राज्यसभा सीट जीतने के जुगाड़ में लिया है। राजनीति में लोग इधर-उधर होते…

Posted by Harsh Vardhan Tripathi on Monday, March 12, 2018

मोदी जी और अमित शाह जी बीजेपी में जाते ही सब पवित्र कैसे हो जाते हैं?कौन सी मशीन है आपके पास

Posted by शिव प्रसाद सती on Monday, March 12, 2018

Short Post/18-203 व्हिस्की से विष्णु निकले, रम से निकले श्रीराम, जिन से…

Posted by Mohd Zahid on Monday, March 12, 2018

1 COMMENT

  1. […] भाजपा नहीं, किसी और ने बनाए हैं मोदी के नाम वाले ये ऐप, ऐप डेवलेपर यूजर्स नरेंद्र मोदी ऐप, ऐप डेवलेपर 7 1000 नरेंद्र मोदी स्पीचेस वैभव कुमार 1000 पीएम मोदी ऐप ए के नित्रा 1000 नरेंद्र मोदी रोजगार ऐप्पस 1000 नमो नरेंद्र मोदी ऐप सुनील प्रताप सिंह 100 मोदी ऐप फोटो फ्रेमजोन 1000 नरेंद्र मोदी नॉस्टजंसजिक आईसलैंड 1000 नमो दीपक पांडे जानकारी नहीं नरेंद्र मोदी पीएम ऑफ इंडिया अमोल डालवी 1000 नरेंद्र मोदी 100 […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here