नवलगढ़ में विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने ‘युवा संकल्प महारैली’ कर विरोधियों को चौंकाया

1050

झुंझुनू। राजस्थान प्रदेशभर में चुनावी मौसम में राजनितिक पार्टियों और अन्य निर्दलीय नेताओं के शक्ति प्रदर्शन का दौर चल रहा है। कोई टिकट के लिए राजधानी हेडक्वाटर जयपुर में तो कोई अपने विधानसभा क्षेत्र में अपना माहौल दिखाने के लिए अपने स्तर पर शक्ति प्रदर्शन कर रहा है। इसी क्रम में झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ विधानसभा से निर्दलीय विधायक डॉ.राजकुमार शर्मा ने नवलगढ़ कस्बे में ‘युवा संकल्प महारैली’ के जरिये शक्ति प्रदर्शन कर विरोधियों को चौंका दिया। रैली के चलते पूरा नवलगढ़ कस्बा जाम रहा। राजनीतिक गलियारों में रैली चर्चा का विषय बन गई।

युवा संकल्प महारैली

“युवा संकल्प महारैली” के नाम से रविवार को आयोजित हुए इस शक्ति प्रदर्शन में हजारों की संख्या में उनके समर्थक नवलगढ़ पहुंचे और रामदेवरा मंदिर के सामने मैदान में हुई रैली में डॉ.राजकुमार शर्मा के अलावा कोई बड़ा चेहरा तो नहीं था, लेकिन उनके साथ इस बार राजस्थान विश्वविद्यालय में अपेक्स अध्यक्ष का चुनाव जीतकर सबको चौंकाने वाले विनोद जाखड़ कंधे से कंधा मिलते जरूर नजर आए। जाखड़ ने अपने भाषण में डॉ. राजकुमार शर्मा को अपना राजनैतिक गुरू बताया।

राहुल गांधी की रैली में आने का दिया न्यौता…

डॉ. राजकुमार शर्मा ने भी इस दौरान दिये जोशीले भाषण में कहा कि पिछले 10 सालों से क्षेत्र की जनता उन पर प्यार बरसा रही है, जिससे विरोधी खेमें खुश नहीं है, लेकिन यहां की जनता बहुत खुश है। डॉ.शर्मा ने इस दौरान अपने समर्थकों को सीकर में आयोजित होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी की रैली में आने का भी न्यौता दिया। डॉ.शर्मा यहां से लगातार दूसरी बार विधायक है। पहली बार बसपा की टिकट पर चुनाव लड़कर विधायक बने, लेकिन बाद में बसपा को छोड़ कांग्रेस सरकार को समर्थन दे चिकित्सा राज्य मंत्री बने। उसके बाद पिछला चुनाव उन्होंने निर्दलीय लड़ा और भारी मतों से जीते। अब डॉ.शर्मा के कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है और पिछले काफी समय से डॉ.शर्मा का कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति देखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here