अब एक फोन Call पर घर बैठे मिलेगी ये सुविधा, इस हेल्पलाइन नंबर को मोबाइल में कर ले सेव

विद्युत उपभोक्ताओं की अक्सर शिकायत रहती है कि निगम कार्यालय में शिकायत करने के बावजूद समाधान नहीं हो पाता...

1273

झुंझुनू: विद्युत उपभोक्ताओं को आये दिन अक्सर शिकायत रहती है कि निगम कार्यालय में शिकायत करने के बावजूद समाधान नहीं हो पाता, लेकिन अब शहरवासियों को इससे निजात मिलेगी। बिजली उपभोक्ताओं की समस्याओं का समाधान करने के लिए अजमेर डिस्कॉम ने टोल फ्री नम्बर ‘18001806565’ शुरू किया है।is नंबर पर विद्युत सम्बंधित कोई भी परेशानी होने पर उपभोक्ता परेशानी बता सकता है।

सोमवार को गांधी चौक में शुरू हुए टोल फ्री केन्द्र का नगरपरिषद सभापति सुदेश अहलावत व बीजेपी जिला महामंत्री राजेश बाबल ने फीता काट किया शुभारम्भ। इस मौके पर अधिशासी अभियंता आर पीएस ढाका, सहायक अभियंता विक्रम सिंह, सहायक राजस्व अधिकारी पंकज शर्मा, कनिष्ठ अभियंता सुरजीत ढाका और अरविन्द झाझडिय़ा, केबी वशिष्ट समेत और भी कई जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

चौबीसों घंटे सुविधा…

सहायक अभियंता विक्रम सिंह ने बताया कि शिकायत केन्द्रों पर एफटीआर टीम 24 घंटे तैनात रहेगी, इसके लिए गुडग़ांव की एक कम्पनी को तीन साल का ठेका दिया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता के नम्बर या रजिस्टर्ड मोबाइल नम्बर के अलावा पता बताना होगा। टोल फ्री के अलावा उपभोक्ता मो.नम्बर 9413364905 व 9413364900 पर भी शिकायत दर्ज करा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here