शेखावाटी का लाडला मिस्टर ग्लैमरस ऑफ राजस्थान के फाइनल में

1096

सीकर –

राजस्थान प्रदेश के शेखावाटी की पावन धरा एक ऐसी धरा है जहां से समय-समय पर अनेकों प्रतिभाओं का उदय हुआ है। यहां के प्रतिभाओं ने सफलता के शिखर को छूकर अनंत आसमान में चमकते सितारे भी बने है। इसी कड़ी में अब शेखावाटी के लक्ष्मणगढ़ से प्रख्यात बांसुरी वादक रामप्रताप जी माटोलिया के बेटे प्रवीण माटोलिया का नाम भी जुड़ गया। प्रवीण ने रविवार को बीकानेर में आयोजित मिस्टर ग्लैमरस ऑफ राजस्थान प्रतियोगिता के कई राउंडों को पार करते हुए फाइनल के लिये जगह बनाई।

फाइनल में पहुंचने के बाद प्रवीण माटोलिया तीन दिवसीय कार्यशाला में आज “नोखा” बीकानेर के लिए रवाना होंगे। जहां आयोजकों द्वारा फाइनल राउंड की तैयारियां और ग्लैमरस मॉडलिंग के टिप्स दिए जाएंगे।

माटोलिया को इस उपलब्धि पर और अगले राउंड में सफल होने की कामना करते हुए राजस्थान ब्राह्मण महासभा के पूर्व तहसील अध्यक्ष सुभाष जोशी, शारदा सदन पुस्तकालय के अध्यक्ष नटवरलाल जोशी, रमेश नाहरिया, अनिल मिश्रा, प्रदीप ग्वाल, विक्रम भंडारी, प्रकाश पसोरिया, राजेश शर्मा, लक्ष्मणगढ़ सांस्कृतिक मंडल के संयोजक राघव पंवार, संजीवनी बैंक के प्रबंधक नवीन काछवाल, मनोज सैनी, उमेश चोटिया और राहुल खान सहित नगर के ओर भी कई गणमान्य लोगों ने शुभकामनाएं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here