राज्य सरकार की ओर से प्रोपर्टी की खरीद फरोख्त के लिए लक्ष्मणगढ़ में पहला अधिकृत RERA Reg केंद्र खुला

555

लक्ष्मणगढ़– राज्य सरकार की ओर से प्रॉपर्टी की खरीद फरोख्त के लिए अधिकृत केंद्र शुभम डेवलपर्स का शुभारंभ शुक्रवार को पुरणनाथ आश्रम के महंत संत स्मृतिनाथ महाराज ने दीप प्रज्वलित कर एवं फीता काटकर किया।

RERA,Real Estate News, Laxmangarh news, Shubham Developers

शुभम डेवलपर्स का शुभारंभ…

इससे पूर्व प्रतिष्ठान के प्रो सुरेश शर्मा, पतंजलि के डॉ ओमप्रकाश शर्मा व डॉ महेश शर्मा ने सभी का स्वागत किया। शुभम डेवलपर्स के प्रोपराइटर शर्मा ने बताया कि ऑफिस में अब अधिकृत रूप से प्रोपर्टी की खरीद फरोख्त का व्यवसाय किया जाएगा। जमीन लेने के इच्छुक उपभोक्ताओं को हर लेन देन की ऑफिसियल रशीद भी दी जाएगी। लोगो को यहां एक ही छत के नीचे विकल्प चुनने की सुविधा मिलेगी और विश्वास के साथ खरीद फरोख्त की सुविधा रहेगी। सुरेश शर्मा ने बताया कि केंद्र पर इसके अलावा सम्पत्ति खरीद हेतु जरूरत मंद को आसान दर से लोन की सुविधा भी प्रदान की जाएगी।

RERA,Real Estate News, Laxmangarh news, Shubham Developers

इस मौके पर पालिकाध्यक्ष प्रतिनिधि पवन बुटोलिया, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य बनवारी पांडेय, लक्ष्मणगढ़ बास्केटबाल ऐसोसिएशन के अध्यक्ष बाबूलाल सैनी, नागरिक परिषद के सचिव पवन गोयनका, वरिष्ठ पत्रकार आत्माराम मिश्रा, शशिकांत पुजारी, विप्र फाउंडेशन के तहसील अध्यक्ष विनोद बनाईवाला, व्यवसायी रतन चिरानियाँ, प्रमोद मंगलुनेवाला, ऋषि जाजोदिया, राजेश जाजोदिया, अग्रवाल नवयुवक मंडल के अध्यक्ष दीपक जाजोदिया, संदीप बजाज, नगर भाजपा अध्यक्ष मनोज शर्मा, जगदीश सैनी, निशांत गोयनका, युवक कांग्रेस नेता सुरेंद्र रुहेला,साबिर भाई, महावीर बाटड़,अनिल मिश्रा, रवि कुदाल, गुलामनबी ,मुस्तकीम खत्री, डॉ विवेक ख़िरवेवाल, ललित भूत, अयूब लाला सहित बड़ी तादाद में कस्बे के मौजिज लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here