मुख्यमंत्री के सीकर आने के प्रोग्राम ने उड़ाई जिला प्रशासन की नींद

1382

Sikar News

सीकर
जब भी मुख्यमंत्री या कोई बड़ा मंत्री कहीं दौरे पर जाता हैं तो वहां का प्रशासन ये दिखाने की कोशिश में जुट जाता है की यहाँ पर सब कुछ अच्छा है। जहाँ से काफिला गुजरना होता है उस जगह को अच्छे से साफ़ किया जाता है, सड़के दुरुस्त की जाती हैं, अतिक्रमण हटाया जाता है लेकिन इस बार मुख्यमंत्री के अचानक सीकर आने के प्रोग्राम ने तो जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है क्योंकि उनको ये सब करने को पूरा समय नही मिला।

जैन मुनि तरुण सागर जी के पुस्तक विमोचन में वसुंधरा एंट्र……

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज 10 बजे सीकर आयेंगी और जैन मुनि तरुण सागर के कड़वे प्रवचन भाग 9 पुस्तक विमोचन में भाग लेंगी और 10:45 पर वापस जयपुर लौट जायेंगी।

अधूरी नींद लेकर तितर-बितर हुआ जिला प्रशासन….

जैसे ही कल जिला प्रशासन को पता चला की मुख्यमंत्री सीकर आ रही हैं तो तुरंत जिला प्रशासन एक्टिव हो गया और रात 2 बजे तक सीकर को अच्छा दिखाने में जुटा रहा। जहाँ से मुख्यमंत्री का काफिला गुजरना है वहां सफाई करवाई गई, स्टेशन रोड के डीवाईडर पर बने गमलों को ठीक कर रातों-रात नये पोधे लगाये गये, बजाज रोड की मरम्मत करवाई गई।

प्रशासन ने चंद घंटों में जिस तरह से काम किया है अगर उसका 5 प्रतिशत भी वो रोज करे तो आपको सीकर में ना तो गंदगी नजर आये और ना ही टूटी फूटी सड़क। काश मुख्यमंत्री 30-40 मिनट के बजाय पुरे दिन के लिए सीकर आती और अपनी कार से पुरे सीकर में घुमती तो पक्का पूरा सीकर एक बार तो सुधर जाता….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here