मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रदेश की सर्वतोमुखी समृद्धि और खुशहाली की कामना की

317

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने बांसवाड़ा जिले की तीन दिवसीय यात्रा के द्वौरान मंगलवार को त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना कर प्रदेश की सर्वतोमुखी समृद्धि व खुशहाली की कामना की।

ग्राम ज्योति योजना में Corruption, असली हकदार वंचित

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को सुबह बांसवाड़ा से हेलिकॉप्टर से प्रस्थान कर त्रिपुरा सुंदरी तीर्थ पहुंची। यहां मंदिर के गर्भगृह में पं. दिव्यभारत पण्ड्या और पं. निकुंज मोहन पण्ड्या के आचार्यत्व में वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा-अर्चना की। इस दौरान विप्रवरों के सांनिध्य में मुख्यमंत्री राजे ने श्री विजय महालक्ष्मी विधान के साथ खड्गमाला पाठ, मकरन्द्र स्रोत और अन्य विधानों से अभिमंत्रित श्वेत कमल पुष्प अर्पित किए तथा समस्त प्रदेश में खुशहाली और सुवृष्टि की कामना की।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इस दौरान देवी को गुलाब का पुष्पहार अर्पित किया और आरती उतारते हुए आशीर्वाद मांगा। इस मौके पर त्रिपुरा सुंदरी मंदिर ट्रस्ट की ओर से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का अभिनंदन भी किया गया।

 

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस: झुंझुनूं में पीएम मोदी ने की राष्ट्रीय पोषण मिशन की शुरुआत, कहा-बेटियां बोझ नहीं परिवार की आन-बान और शान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here