राजीव गाँधी की 27वीं पुण्यतिथि को बाल दिवस के रूप में मनाई, अधूरे रहे सपनों को पूरा करने का संकल्प लेना होगा: कांग्रेसजन

726

सीकर – पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न स्व.श्री राजीव गांधी की 27वीं पुण्यतिथि पर सोमवार को जिला कांग्रेस कार्यालय और तहसील कार्यालयों में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ। इस मोके पर जिले में अनेक कार्यक्रम हुए। इस अवसर पर सभी कांग्रेसजनों ने 2 मिनट का मोन धारण कर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

इस मोके पर जिला कांग्रेसाध्यक्ष प्रताप सिंह जाट ने कहा की पूर्व पीएम और भारतरत्न स्व.श्री राजीव गांधीजी हम सभी के लिए प्रेरणा श्रोत थे। हमें उनसे प्रेरणा लेकर कार्य करने चाहिए।

युवा आगे आकर गांधीजी के अधूरे रहे सपनों को पूरा करे…

पूर्व जिलाध्यक्ष और लक्ष्मणगढ़ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि गांधीजी के अधूरे रहे सपनों को पूरा करने के लिए सभी युवाओं को आगे आना चाहिए और सभी कार्यकर्ताओं को संकल्प भी लेना होगा। उन्होंने कहा कि राजीव गाँधी जी ने देश का डिजिटल इंडिया का सपना पूरा किया था। इस मोके पर कांग्रेस की जिला कांग्रेस कमेटी के सभी पदाधिकारियों समेत सभी प्रकोष्ठों के सदस्य भी मौजूद रहे।

माल्यार्पण कर याद किया…

दांतारामगढ में पूर्व जिला प्रमुख और पीसीसी सचिव डॉ.रीटा सिंह ने कांग्रेसजनों के साथ पूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री राजीव गांधी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। स्व.गांधी ने दांतारामगढ की यात्रा की थी, उनकी याद में गांधी सर्किल पर मूर्ति स्थापित हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here