मोदी के मुंह पर बोले, संजय सिंह-दिल्ली सरकार को काम करने दो !

संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी की बातों को बहुत धैर्य से सुना। साथ ही उन्होंने आश्वासन भी दिया है कि मानसून सत्र के दौरान सभी बिन्दुओं पर संसद में चर्चा की जाएगी।

827

दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी जी से सर्वदलीय मीटिंग में क्या कहा आम आदमी पार्टी के सांसद  ने सुनिए विडिओ में :-

Image result for modi vs sanjay singh

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद LG दिल्ली को चलने नहीं दे रहे, ये कोई सामन्य बात नहीं है :- मैने प्रधानमंत्री से पूछा कि हमारा गुनाह क्या है? हमे राशन को घर-घर पहुंचाना चाह रहे, CCTV लगाना चाहते हैं लेकिन हमें आप काम नहीं करने दे रहे,यह संघीय ढांचे के खिलाफ़ है ”

दिल्ली में अधिकारों को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार और उपराज्यपाल (LG) के बीच जंग जारी है। मंगलवार को  AAP अधिकारों का मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिल्ली में बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में भी उठाया।

बैठक में AAP की तरफ से शामिल हुए राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री से रूबरू होते हुए कहा कि दिल्ली में चुनी हुई सरकार को काम करने नहीं दिया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी की बातों को बहुत धैर्य से सुना। साथ ही उन्होंने आश्वासन भी दिया है कि मानसून सत्र के दौरान सभी बिन्दुओं पर संसद में चर्चा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here