आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए अमित शाह का जयपुर दौरा

710

जयपुर : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज जयपुर पहुंचेंगे। अमित शाह राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे। ये बैठक दो दिन के लिए आयोजित की गई है जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को किया। इस बैठक के बाद वो राजमंदिर में पार्टी की सोशल मीडिया वॉलेंटियर्स मीट में भी शामिल होंगे।

उद्घाटन सत्र में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री वी.सतीश, प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के अलावा सांसद, विधायकों सहित करीब 450 से ज्यादा पदाधिकारी शामिल हुए।

किसानों का कर्ज माफ करेगी सरकार-
सत्ता में आने के लिए हर पार्टी जनता के लिए कुछ नई स्कीम लेकर आती है। इस बार राजे सरकार ने किसानों के कर्ज माफ कर खुश करने की तैयारी की है। वसुंधरा राजे ने पार्टी के सभी पदाधिकारियों और नेताओं को किसानों के कर्ज माफी के प्रचार पर जोर देने की बात कही।

पीएम मोदी ने इसी महीने किया था जयपुर का दौरा-
इसके दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस द्वारा सेना की क्षमताओं पर सवाल उठाने की आलोचना की थी। मोदी ने जयपुर के ‘अमरूदों का बाग’ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि सभी जानते हैं कि पूर्ववर्ती सरकार ने किस नीयत से काम किया और इसी नीयत का परिणाम है कि कांग्रेस को आजकल कुछ लोग ‘बेल गाड़ी’ बोलने लगे हैं।

कांग्रेस के दिग्गज कहे जाने वाले कई नेता और कई पूर्व मंत्री आजकल ‘बेल’ पर यानि जमानत पर हैं। लेकिन जनता ने जिस भरोसे के साथ कांग्रेस की संस्कृति का नकारा है और भाजपा को जनादेश दिया है उस भरोसे को दिनों दिन मजबूत करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है।

उन्होंने कहा था कि ये दुर्भाग्य की बात है कि राजनैतिक विरोधियों ने सेना की क्षमता पर सवाल उठाने का पाप किया है। यह पहले कभी नहीं हुआ, राजस्थान और देश के लोग ऐसी राजनीति करने वालों को कभी माफ नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिनको परिवार की राजनीति करनी हो करें, लेकिन देश की रक्षा और स्वाभिमान को शिखर पर ले जाने का हमारा निश्चय अटूट है और हमारी नीतियां साफ हैं। यही कारण है कि जो ‘वन रैंक वन पेंशन’ का मुद्दा सालों से अटका हुआ था इस सरकार ने उसका भी समाधान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here