सीकर सासंद और लक्ष्मणगढ़ विधायक ने अपने कोटे से पांच पांच लाख रूपये विद्यालय के विकास के लिए देने की घोषणा की

1042

लक्षमनगढ:- आज 30 जुलाई को निकटवर्ती ग्राम बादूसर में आज 30 जुलाई को राजकीय माध्यमिक विद्यालय बादूसर में अध्यापक श्री मामराज महल्डा और शारीरिक शिक्षक राजू सिंह बाटड की सेवानिवृत्ति के समय विद्यालय में विदाई कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम में पहुंचे क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों में सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती और विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने अपने कोटे से विद्यालय में 5-5 लाख रुपए के विकास कार्य करवाने की घोषणा की।

सासंद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती व विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने बादूसर मे किया कक्षा कक्षो का लोकार्पण….

भामाशाह राजेन्द्र ताखर ने अपने पिताजी गंगासिंह की स्मृति में स्कूल में कमरा व बरामदे का निर्माण करवाया, जिसका लोकार्पण आज सीकर सांसद सुमेधानंद, लक्ष्मणगढ़ विधायक गोविंद डोटासरा, जिला शिक्षा अधिकारी जगदीश चोटियां, पूर्व विधायक दिलसुख राय चौधरी और उत्तरी पश्चिमी रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य बृजेन्द्र बिजारणियां आदि मंचस्थ अतिथि रहे।

विद्यालय में नामांकन बढ़ाए…

कक्षा कक्ष और बरामदे का लोकार्पण करने के पश्चात सांसद और विधायक ने उपस्थित सभी लोगों से अनुरोध किया कि इस विद्यालय में ज्यादा से ज्यादा बच्चों का एडमिशन करवाकर नामांकन संख्या को ओर ज्यादा बढ़ाएं, सरकारी विद्यालय में उच्च गुणवत्ता वाले शिक्षक ही अध्ययन करवाते हैं, अपने बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए सभी को अपने अपने बच्चों का एडमिशन सरकारी विद्यालय में अवश्य करवाना चाहिए।

 

अपने शेत्र की अधिक खबरें जानने के लिए हमारे फेसबुक और ट्विटर पर पर जुड़े….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here