दुष्कर्म के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 दिन का समय दिया सीकर व्यापार महासंघ ने

937

सीकर। सीकर व्यापार महासंघ पंजीकृत के जिलाध्यक्ष रूघजी चौधरी ने रविवार 11 वर्षीय बालिका के साथ हुई दुष्कर्म की घटना की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन से 3 दिन में आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की।

व्यापार संघ जिलाध्यक्ष रूघजी चौधरी के नेतृत्व में महामंत्री देवकीनंदन पारीक,वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितेश पारमुवाल,उपाध्यक्ष इकबाल गोड़, जानकी लाल मारवाल,जसवीर चौधरी का प्रतिनिधिमंडल महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा,जिला कलेक्टर कुंजलाल बिहारी गुप्ता और नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार से मिला तथा दुष्कर्म के आरोपी की 24 घंटे बाद भी पहचान नहीं होने पर आक्रोश जताया साथ ही पुलिस प्रशासन से 3 दिन के भीतर प्रभावी कार्यवाही करने की मांग की तथा ऐसे जघन्य अपराध से जनता में व्याप्त आक्रोषित भावनाओं से अवगत कराते हुए *सीकर बंद* जैसे कठोर कदम की बात भी कही।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष नितेश परमुवाल ने बताया कि नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने जल्द से जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान महेंद्र पारीक,नीलम मिश्रा ,अरुण तिवारी,राजपाल फोगावट, जानकीलाल मारवाल, सीताराम भोरीवाल,रुपाराम सेसमा,राजेंद्र मधुकर,राजवीर मायल,राजेंद्र बड्सरा,राकेश बगड़िया सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here