Laxmangarh Khabar : आमजन से जुड़ाव ही मंच की असली ताकत – दिनेश जोशी

1931

लक्ष्मणगढ़. लक्ष्मणगढ़ विकास मंच के संयोजक और पूर्व पालिका अध्यक्ष दिनेश जोशी ने कहा है कि क्षेत्र के हर गांव, ढाणी और वार्ड में रहने वाले लोगों से विकास मंच का सीधा संपर्क है। आमजन के साथ यह जुड़ाव ही मंच की असली ताकत है। जोशी मंगलवार रात्रि को मोरिगेट स्थित जयपुरिया मोक्षधाम के पास भूतनाथ शिवालय में दुर्गा पूजा समिति तथा मोरिगेट यूथ मण्डल की ओर से आयोजित अभिनन्दन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस-मुक्त करने का आह्वान…..

जोशी ने इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक गोविन्द डोटासरा पर विकास कार्यो के नाम पर जनता को गुमराह करने तथा छिछली राजनीति करने का आरोप भी लगाया। जोशी ने वार्डवासियों से आह्वान किया कि लक्ष्मणगढ़ को “कांग्रेस के कुराज” से मुक्त कराने के लिए अभी से कमर कस लें।

जनप्रतिनिधियों का किया अभिनन्दन…..

समारोह में वार्ड 14 एवं 29 के कार्यकर्त्ताओं की ओर से पूर्व पालिका अध्यक्ष दिनेश जोशी, पूर्व पार्षद ललित पुरोहित एवं मधु दायमा का अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम में केशरदेव राजपूत तथा गोकुलचंद सोनी भी मंचस्थ थे। आरम्भ में आयोजकों की ओर से हरीश राजपूत, सौरभ जोशी, जयंत रिंगसिया, हरीश शर्मा, सर्वोत्तम वैद्य, राजेश पारीक, राजकुमार शर्मा, किशोर सिंह, विशाल सिंह,अजय पारीक आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन प्रह्लाद रिंगसिया ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here