दिल्ली : गुब्बारे में SPERM फेंकने की घटनाओं को लेकर छात्राओं का पुलिस मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन

439

नई दिल्ली। कथित तौर पर होली के मौके पर गुब्बारों में स्पर्म भरकर लड़कियों को मारने वाली घटना ने राजधानी दिल्ली को शर्मसार कर दिया है। इस घटना को लेकर आज दिल्ली पुलिस हेडक्वॉर्टर पर भारी संख्या में दिल्ली विश्विद्यालय साथ-साथ कई कॉलेजों की छात्राएं एवं टीचर भी शामिल थीं।

छात्राओं ने किया प्रदर्शन…

जीसस एंड मैरी कॉलेज की छात्राओं ने इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर पर विरोध प्रदर्शन किया है। इन छात्राओं का गुस्सा उबाल पर इसलिए है क्योंकी मंगलवार को ऐसी ही एक और घटना दिल्ली के अमर कॉलोनी इलाके में ही घटी, जब डीयू की एक छात्रा पर बस में सफर करने के दौरान स्पर्स से भरे गुब्बारे फेंके। छात्राओं ने हाथों में पोस्टर-बैनर मांग की है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच करे और आरोपियों को सजा दे।

फिलाहल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है…

आपको बता दें कि पिछले 2 दिनों में लड़कियों पर स्पर्म से भरे गुब्बारे फेंकने के 2 मामले सामने आ चुके हैं। अमर कॉलोनी जैसे पॉश इलाके में पहले तो ऐसी घटना सामने आई, जहां लेडी श्रीराम कॉलेज (डीयू) की एक लडक़ी पर मनचलों ने स्पर्स से भरा गुब्बारा दे मारा। पीड़ता नॉर्थ की बताई जा रही थी। इसके बाद मंगलवार को अमर कॉलोनी इलाके में ही बस सफर करने के दौरान डीयू की एक और छात्रा पर वीर्य से भरे गुब्बारे फेंके गए। हैरानी की बात ये है कि दूसरे मामले में छात्राओं पर ये गुब्बारा एक लडक़ी ने फेंका है। लडक़ी के परिवार वालों ने छात्राओं से लिखित तौर पर माफी मांगी है।

मालूम हो कि दिल्ली में मनचलों ने शर्मनाक घटना को अंजाम देते हुए डीयू के लेडी श्रीराम की दो छात्राओं पर वीर्य से भरा गुब्बारा फेंका। पीडि़ता ने इस घटना को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। छात्रा की पोस्ट के मुताबिक, मैं अमर कालोनी मार्केट में अपने एक मित्र के साथ एक कैफे में दोपहर लंच के लिए गई थी, जब मैं शाम 5 बजे रिक्शे से वापस आ रही थी तो कुछ लोगों ने मुझ पर गुब्बारा फेंक कर मारा। वो गुब्बारा मेरे हिप्स पर लगा, इसके बाद मैंने महसूस किया कि कुछ गीला पदार्थ मेरे कपड़ों पर चिपका हुआ है।

उन्होंने उस समय इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, लेकिन सूखने के बाद काले कपड़े पर सफेद दाग उभर आए। मैं अनुमान नहीं लगा सकी कि असल में यह क्या था। उसमें एक अजीब तक की गंध आ रही थी ये साफ था कि वो पानी नही है। जब मैं अपने हॉस्टल लौटी तो मेरी एक फ्रेंड ने स्पर्म फेंकने की बात बताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here