नहीं रहे तारक मेहता के डॉ हाथी, दिल का दौरा पड़ने से निधन

872

दिल्ली. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में डॉ हाथी के नाम से मशहूर कवी कुमार आजाद का हार्टअटैक से निधन हो गया है। डॉ हाथी लंबे समय से इस शो में जुड़े हुए थे और इस शो में उनका किरदार काफी पसंद किया जाने वाला रहा था। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में उनका हार्टअटैक से निधन हो गया है।

जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर थे। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री को भी बहुत बड़ा झटका लगा है। जैसे ही डॉ हाथी के निधन की खबर लगी तारक मेहता शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल 2010 में कवी कुमार आजाद उर्फ डॉ हाथी ने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था और इसके बाद उनकी रोजाना की जिंदगी में काफी आसानी हो गई थी।
डॉ हाथी बॉलीवुड में भी बहुत अच्छा काम कर चुके है। साल 2000 में आई अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘मेला’ में वो नजर आए थे। इसके अलावा डॉ हाथी परेश रावल के साथ ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके है।
जुलाई 2008 से शुरू हुआ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल को 10 साल पूरे होने जा रहे है और ये सीरियल टीवी जगत की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। इस शो के अबतक करीब ढाई हजार एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here