10 जून को होने वाली किसान हुंकार महारैली की तैयारियों को लेकर शेखावाटी में तेजा सेना हुई सक्रिय, बेनीवाल के तूफानी दौरे होंगे तय…

10 जून को होने वाली किसान हुंकार महारैली की तैयारियों को लेकर शेखावाटी में तेजा सेना हुई सक्रिय, बेनीवाल के तूफानी दौरे होंगे तय...

650

सीकर। सीकर जिला हेडक्वार्टर पर सांवली रोड़ पर खेल स्टेडियम में 10 जून 2018 को होने वाली किसान हुंकार महारैली पार्ट-4 की तैयारियों के लिए आयोजन समिति की बैठक दिनाक 19 मई 2018 को सांय 4 बजे नवलगढ़ रोड़ स्थित मयूर गार्डन में बुलाई है। रैली की तारीख तय होने के बाद सीकर समेत शेखावाटी के अन्य जिले चूरू, झुंझुनू एवं निकटवर्ती नागौर के कारकर्ता भी सक्रिय हो गए है।

तेजा सेना हुई सक्रिय…

इस मीटिंग में हरेक विधानसभा क्षेत्रों से आयोजन समिति के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया गया है। वीर तेजा सेना के संयोजक, मंडल के सदस्यों के समेत संगठन के समस्त पदाधिकारी एवं सभी कार्यकर्ता एवं सभी सक्रिय सदस्य रैली को सफल बनाने के लिए अवश्य ही शनिवार को होने वाली मीटिंग में सक्रियता के साथ भाग ले। सीकर, चुरू एवं झुंझुनू जिलों के समस्त विधानसभा क्षेत्रों से उन सभी कार्यकर्ताओं भी आमंत्रित किया गया है जो इस किसान हुंकार महारैली की सफलता के लिए पूरे जोश और उत्साह के साथ कार्यशील है।

बेनीवाल के तूफानी दौरे होंगे तय…

इस बैठक में महारैली के आयोजन की सफलता के लिए रणनीति पर विचार विमर्श होगा। इसी मीटिंग में सर्वसम्मति से प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र एवं ग्राम पंचायत स्तर तक कार्यक्रम प्रभारी के नामों पर भी चर्चा होगी और नामों को अंतिम रूप दिया जाएगा। किसान हुंकार महारैली की सफलता के लिए मीटिंग में विधानसभावार क्षेत्रों में विधायक श्री हनुमान बेनीवाल जी के तूफानी दौरों की तारीख और समय को भी अंतिम रूप दिया जाएगा।

महारैली को लेकर सभी सभी उत्साहित युवा साथियों से विनम्र अपील है कि कल 19 मई को सांय 4 बजे नवलगढ़ रोड़ पर मयूर गार्डन होने वाली मीटिंग में अधिकाधिक संख्या में अवश्य ही पधार कर स्वयं के लिए महत्वपूर्ण जिम्मेदारी स्वेच्छा से लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here