यूपी बीजेपी MLA पर रेप का आरोप, सोचिये ये आरोप AAP विधायक पर होता ??

1092

भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। कल उनके ऊपर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास आत्मदाह का प्रयास करने वाली किशोरी के पिता ने आज दम तोड़ दिया। किशोरी के पिता उन्नाव जिला जेल में बंद थे।

यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करनेवाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है.

उत्तर प्रदेश : BJP विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड

लखनऊ: यूपी में CM आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली उन्नाव की रेप पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत के मामले में थाना प्रभारी समेत 6 पुलिसवालों को संस्पेंड किया गया है. साथ ही पिटाई के मामले में 4 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. परिजनों का आरोप है कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म के आरोपी BJP विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने ही जेल में उनकी हत्या कराई है.

यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश के लिए इमेज परिणाम
3 अप्रैल 2018 को मुक़दमा वापस न लेने पर विधायक के भाई ने पीड़िता के पिता को बेरहमी से पीटा था. बावजूद इसके आरोपी विधायक पर केस दर्ज करने की बजाय पुलिस ने पीड़िता और उसके परिवार पर ही केस दर्ज कर लिया और पिता को ज़ख़्मी हालत में जेल भेज दिया.

इसके बाद कल पीड़िता और उसके परिवार ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह की कोशिश की.  इस बीच प्रशासन ने रेप पाड़िता की पिटाई के मामले में कार्रवाई की है और चार लोगों को गिरफ़्तार किया है. साथ ही न्यायिक हिरासत में मौत को लेकर 2 पुलिस अधिकारी और 4 कांस्टेबल सस्पेंड कर दिए गए हैं.

यूपी में मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश के लिए इमेज परिणाम
SOURCE – https://www.jagran.com/uttar-pradesh/unnao-father-of-unnao-girl-died-who-alleged-unnao-mla-for-sexual-assault-17798180.html
 DIG ने माना है कि पीड़िता के पिता की मौत कस्टडी में ही हुई है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here