सिगडोला बड़ा को पंचायत से रोड़ जोड़ने की मांग को लेकर 24 दिसम्बर को मींटीग

896

सिगडोला बड़ा को पंचायत से रोड़ जोड़ने की मांग को लेकर 24 दिसम्बर को मींटीग

सीकर – लक्ष्मणगढ़ उपखंड के सिगडोला बड़ा गांव को बठोठ पंचायत से डामरीकृत सड़क से जोड़ने कि मांग को लेकर बठोठ पंचायत के गांव सिगडोला बड़ा के मुख्य चौक में 24 दिसम्बर 2017 रविवार को दोपहर 12:15 बजे एक मींटीग आयोजन का कार्यक्रम किया जायेगा। जिसमें पंचायत बठोठ व सिगडोला बड़ा गांव के लोग भाग लेंगे।

पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेन्द्र बाटड़ ने बताया की लक्ष्मणगढ़ तहसील का सिगडोला बड़ा पहला गांव है जो अभी तक अपने पंचायत हैडक्वाटर से डामर सड़क से नहीं जुड़ा हुआ है। ये रास्ता सीकर से सालासर ग्रामीण बस रुट की सभी बसें इसी रास्ते से होकर जाया करती थी, लेकिन अब रास्ता खराब होने और रोड़ नहीं बनी होने के कारण बसों का भी इधर से आना जाना बन्द हो गया। जिससे दोनों गावों के लोगों, छात्र-छात्राओं द्वारा बड़ी समस्याओं से झुझते हुए इधर से गुजरना पड़ता है। एक तरह से दोनों गांवो का संपर्क ही टुट गया है।

जनप्रतिनिधियों व सरकार से करेंगे रोड़ बनाने की मांग…

वर्तमान में प्रदेश भर में कही भी ऐसा गांव देखने को नहीं मिलता जो पंचायत से डामर रोड़ से नहीं जुड़ा हुआ है। इस पीड़ा को लेकर सिगडोला बड़ा के मुख्य चौक में ग्रामीण लोगों की मींटीग रखी है। मींटीग के जरिये क्षेत्रिय जनप्रतिनिधियों व प्रशासन सरकार से रोड़ बनाने की मांग करेंगे, ओर जब तक सड़क को बनाने की जनप्रतिनिधि व सरकार से हामीं नहीं होती। तब तक इस रोड़ को लेकर आगे की रणनीति पर भी विचार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here