झालावाड़। जिले के पिड़ावा कस्बे में पानी की समस्या इस कदर बनी हुई है कि एक पूर्व पार्षद को प्रदर्शन करने के लिये 2 घंटे तक पानी के टंकी पर चढ़ना पड़ा। पूर्व पार्षद का कहना है की लंबे समय से पानी के लिए परेशानी हो रही है लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है। जिससे मजबूरन प्रशासन की लचर व्यवस्था के चलते मुझे पानी की टंकी पर चढ़ना पड़ा। वहीं, टंकी पर चढ़े पूर्व पार्षद के साथ वार्डवासी भी नीचे प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आये।

टंकी पर चढ़ा पूर्व पार्षद…..

दरअसल, पिड़ावा इलाके के वार्ड नं 8, 9 एवं 11 में लंबे समय से पानी की समस्या बनी हुई है। मोहल्ले वासियों व जन प्रतिनिधियो ने कई बार इस समस्या के निराकरण की मांग जलदाय विभाग से की लेकिन विभाग द्वारा सिर्फ उन्हें केवल आश्वासन ही मिलता रहा। समस्या का हल नहीं होने पर पूर्व पार्षद मुकेश मासूम पानी की टंकी पर चढ़ गया।

पूर्व पार्षद के टंकी पर चढ़ते ही वहां भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर उपखंड अधिकारी राकेश मीणा तहसीलदार राजेन्द्र शर्मा, सीआई किशोर सिंह जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता विजेंद्र छीपा मौके पर पहुंचे। जिन्हें मोहल्ले वासियों ने खूब खरी-खोटी सुनाई। उपखंड अधिकारी ने समस्या के तुरंत समाधान के आश्वासन पर टंकी पर चढ़े पार्षद को लगभग दो घंटे बाद नीचे उतारा गया, तब जाकर मामला शांत हुआ।

share