दशहरे पर भव्य होगी अयोध्या की रौनक, सीएम आदित्यनाथ ने किया ऐलान

686

गोरखपुर। प्रदेश यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि इस बार दशहरे के अवसर पर अयोध्या नगरी को भव्य तरीके से सजाया जायेगा। इसके साथ ही दीपावली से एक दिन पहले साधु-संतों और समाज से जुड़े अन्य लोगों के साथ मिलकर एक भव्य आयोजन होगा। जिसमें प्रदेश के राज्यपाल में शरीक हो सकते हैं।

बेटियों को सुरक्षा और सम्मान मिले…..

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर मंदिर में गुरुवार को हुई पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश की करीबन बाईस करोड़ की जनता की सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं हो, यही उनकी सरकार की प्राथमिकता होगी। प्रदेश की सभी महिलाओं, बेटियों और प्रदेश के सभी लोगों को सुरक्षा और सम्मान मिले, यह उनकी जिम्मेदारी और नेतिक कर्तव्य है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल के जवाब में वाराणसी की बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की घटना को अंदेशा बताते हुए कहा कि अराजकता फैलाने वाले को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा। बीएचयू प्रकरण संवेदनशील है और छात्रों की समस्याओं के समाधान के लिए प्रॉक्टोरियल बोर्ड को अपना काम करना चाहिए था।

मुख्यमंत्री ने एक बार फिर केंद्रीय एवं प्रदेश विश्वविद्यालय के कुलपतियों से विद्यार्थियों के साथ लगातार संवाद स्थापित करने की सलाह दी। उन्होंने सभी विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कानून व्यवस्था में पहले से बहुत सुधार हुआ है लेकिन विपक्ष फिर भी सरकार के कल्याणकारी कार्यक्रमों में बाधा उत्पन्न करने की मंशा से इस तरह के कार्यों को हवा दे रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here