आम आदमी पार्टी राजस्थान ने दिया कलेक्टर ए.डी.एम एवं अधीक्षक अभियंता के खिलाफ परिवाद

1061

जयपुर। अवैध रूप से चल रहे टेंकर माफिया’ओ के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने जयपुर कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन, एडीएम(चतुर्थ), श्याम सिंह शेखावत व जलदाय विभाग के अधीक्षक अभियंता अशोक गर्ग के खिलाफ आज बनीपार्क थाने और सदर थाने में परिवाद दिया और एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग की गई।

टेंकर माफियाओ के खिलाफ अल्टीमेटम…..

    • आम आदमी पार्टी जयपुर संभाग मिडिया कोर्डिनेटर अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया की कलेकटर को जयपुर मैंं अवैध रूप से चल रहे टेंकर(पानी टेंकर) माफिया’ओ पर नियन्त्रण कर उन बस्तियों में जल पहुँचाने का ज्ञापन बुधवार 12 अप्रेल को दिया गया था और 72 घंटे में कार्यवाही न होने पर कलेक्टर सहित अन्य जिम्मेवार अधिकारियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का अल्टीमेटम दिया गया था।
    • वरिष्ठ नेता डॉ कौस्तुभ दाधीच ने बताया की परिवाद के माध्यम से थाना इंचार्ज को बताया गया है की यदि 7 दिवस में थानाधिकारी द्वारा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं की गई तो आम आदमी पार्टी द्वारा न्यायलय की शरण लेगी और अवैध रूप से चल रहे टेंकरो को सीधी कर रोका जायेगा।
    • परिवाद के माध्यम से अगर 7 दिन में कार्यवही नहीं हुई तो न्यायलय की शरण जाएगी “आप”

समय सीमा में कलेक्टर कार्यालय द्वारा कोई भी कार्यवाही न किये जाने के कारण सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल ने डॉ. कौस्तुभ दाधीच एक नेतृत्व में एक परिवाद बनीपार्क व सदर थाना इंचार्ज को दिया गया और उनसे एफआईआर दर्ज करने की मांग की कि जिलाधीष टेंकर माफियाओ द्वारा पानी जो की आम जनता व सरकार की सम्पदा है उसकी चोरी रोकने एवं अवैध बिक्री रोकने में असफल रहे है। सोमवार को परिवाद देने गए प्रतिनिधि डॉ महावीर सिंह नाथावत अजमेर लोकसभा प्रभारी, गिरीश शर्मा अलवर लोकसभा प्रभारी, श्रीमती बीना राठोड, राजेश मीणा, मुबारक अली, हरकेश मीणा सहित 15 सदस्यों ने परिवाद दर्ज करवाया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here