जयपुर में कांग्रेस और सीकर में भाजपा ने गायों की पूजा-अर्चना के साथ गुड़ खिलाया,केरल में हुई गोहत्या का विरोध जताया

2051

जयपुर/सीकर केरल में यूथ कांग्रेस के नेताओं के द्वारा गाय की हत्या करने की घटना से देशवासियों में गहरी नाराजगी है। केरल की घटना से देशभर में कांग्रेस ने अपनी अल्पविकसित बुद्धी का प्रमाण दिया है। केरल मुद्धे को भूनाने के लिहाज से अब देशभर में जगह-जगह कांग्रेसी कार्यकर्ता गायों की पूजा करते नजर आ रहे है और इसी सिलसिले के तहत राजधानी जयपुर में भी कांग्रेसी नेताओं ने गायों की पूजा अर्चना कर मुद्धे को भूलाने की कोशिस की। जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास
के नेतृत्व में बैकुंठनाथ मंदिर में गायों की पूजा की गई। साथ ही कांग्रेसियों ने गायों को हरा चारा और गुड़ भी खिलाया।

प्रताप खाचरियवास ने केरल घटना की निन्दा कर पीएम से देशभर में गोहत्या पर प्रतिबंध लगाने की सलाह दे डाली…..

जयपुर शहर कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि केरल की घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है और खाचरियावास ने केन्द्र सरकार से देशभर में गौहत्या पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। साथ ही केन्द्रीय राज्यमंत्री किरण रिजीजू के बीफ खाने के दिए गए बयान पर उन्हें मंत्रिमंडल से भी बाहर करने की मांग की है। खाचरियावास ने कहा कि गाय के मुद्दे पर सियासत कतई ही नहीं होनी चाहिए।

सीकर में भाजपा महिला मोर्चा ने गायों की पूजा कर गुड़ खिलाकर कांग्रेसियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया…..

केरल में यूथ कांग्रेस नेताओं द्वारा की गई गौहत्या के विरोध में सीकर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा गायों को गुड़ खिलाकर गौ माता की पूजा अर्चना कर विरोध प्रदर्शन किया गया। भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा ने बताया कि हमारे शास्त्रों में गाय को माता का दर्जा प्राप्त हैं उनमे सभी देवी-देवताओं का वास बताया गया है।

इसलिए अनिता शर्मा के नेतृत्व में महिला मोर्चा द्वारा नेहरू पार्क के पास गोपीनाथ गौशाला में आज सुबह 11 बजे गायों को गुड़ खिलाकर गाय में निवास देवताओं से प्रार्थना की गई है कि जिस गौ माता की हम पूजा करते हैं उसके साथ केरल में तो क्या कहीं भी ऐसा नहीं होना चाहिए। इसके साथ हमने प्रार्थना की कि कांग्रेसियों को सद्बुध्दि दे। आज के इस कार्यक्रम में एडवोकेट इंदिरा चौधरी, अंजू मोदी, मोनिका तिवाड़ी, अनुराग शर्मा, अर्चना पारीक, मीनु सैन, संतोष खंडेलवाल, सुशीला शर्मा, कांता सैन, प्रेम शर्मा, गीता बोहरा, उमा सैनी, आदि भाजपा महिला मोर्चा उपस्थित रही।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here